डीआईजी खान बोर्ड ऑफ एजुकेशन का ग्रेटर इंटरमीडिएट एचएसएससी परिणाम 2019

डीआईजी खान बोर्ड ऑफ एजुकेशन का ग्रेटर इंटरमीडिएट एचएसएससी परिणाम 2019



बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट और माध्यमिक निर्देश BISE डीजी खान को 1989 में एक माध्यमिक स्तर पर परीक्षणों को निर्देशित करने के लिए बनाया गया था।

अलग-अलग जुड़े हुए क्षेत्र हैं और सभी निस्संदेह बोर्ड के कैलेंडर और दृष्टिकोण का पीछा करेंगे। जुड़े क्षेत्र मुज़फ़्फ़रगढ़, लैय्या, राजनपुर और डीजी खान हैं। मैट्रिक वार्षिक बोर्ड परीक्षा 2019 मार्च 1 और भाग 2 के लिए आयोजित की जाने वाली है। उम्मीदवार परिणाम के लिए उत्सुकता से प्रतीक्षा करते हैं क्योंकि यह आगे के जीवन में आगे बढ़ने के लिए एक महत्वपूर्ण परीक्षा है।

BISE डेरा गाजी खान बोर्ड परिणामों की घोषणा के लिए एक समान कैलेंडर का पीछा करेगा। पिछले वर्षों की तरह, परिणाम अगस्त या सितंबर में घोषित किए जाएंगे। BISE के डीजी खान बोर्ड इंटर रिजल्ट २०१ ९ की त्वरित खोज के लिए हर एक छात्र को उर्दू के साथ संपर्क में रहना चाहिए। अधिक अपडेट के लिए इस पृष्ठ पर जाएं।

भाग 1 और भाग 2 के लिए BISE DG खान बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट और सेकेंडरी एजुकेशन ICOM इंटरमीडिएट रिजल्ट 2019 - रोल नंबर के साथ किसी भी छात्र के ऑनलाइन परिणाम खोजें। बस रोल नंबर दर्ज करें और परिणाम ऑनलाइन प्राप्त करें। 2019 एचएसएससी परिणाम से पुराने परिणाम के अभिलेखागार भी उपलब्ध हैं। बस शिक्षा पृष्ठ के बोर्ड पर जाएं और परिणाम ऑनलाइन मुफ्त में प्राप्त करें।
डीआईजी खान बोर्ड ऑफ एजुकेशन का ग्रेटर इंटरमीडिएट एचएसएससी परिणाम 2019 डीआईजी खान बोर्ड ऑफ एजुकेशन का ग्रेटर इंटरमीडिएट एचएसएससी परिणाम 2019 Reviewed by All In One on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.